Featured post

Straight World | Hindi Very Short Funny Story | Panchtantra Kahani

                                   सीधी दुनिया 

एक बार बॉस अपनी सेक्रेटरी से कहता है की हम दोनों को लंदन जाना है एक हफ्ते के लिए जरूरी काम है  |

सेक्रेटरी अपने पति से : सुनिए मुझे एक हफ्ते के लिए लंदन जाना है बॉस के साथ जारूरी काम है |

पति अपनी गर्लफ्रेंड से जो की एक टीचर है : मेरी बीवी एक हफ्ते के लिए बाहर जा रही है इसलिए तुम मेरे पास आ जाओ |

वो गर्लफ्रेंड अपने स्कूल मे स्टूडेंट्स से : बच्चो मे एक हफ्ते के लिए बाहर जा रही हु जरूरी काम से |

उनमे से एक स्टूडेंट जो बॉस का बेटा है अपने पिता  से : पापा मे एक हफ्ते के लिए घर आ रहा हु |

बॉस सेक्रेटरी से :  लंदन जाना कैन्सल मेरा बेटा आ रहा है |


सेक्रेटरी अपने पति से : मेरा लंदन जाना कैन्सल हो गया |

पति अपनी गर्लफ्रेंड से : तुम मत आना अब मेरी पत्नी काही नही जा रही |

वो गर्लफ्रेंड अपने स्टूडेंट्स से : तुम्हारी एक हफ्ते की छुट्टी कैन्सल |

स्टूडेंट जो बॉस का बेटा है अपने पिता से : पापा मेरा आना कैन्सल |

                                  Click Here To Read Next Funny Story

Comments